Bhaigiri Status In Hindi — नमस्कार मेरे दबंग भाइयो आपके लिए Dadagiri status और Dabang Shayari in Hindi for facebook का लेटेस्ट collection लेके आये है | Bhaigiri status in Hindi आप यहा से copy करके अपने facebook या whatsapp के स्टेटस पे डाल सकते है | इस पोस्ट में बेस्ट collection है Dabang status, Bhaigiri status और Dadagiri status का मुझे उम्मीद है |


Bhaigiri Status In Hindi



Bhaigiri Status

🔫हिसाब किताब म ना उलझे 👭बावली, पढाई म तो हम जाट 16 * 8 = 8 होया करा।

#बावली ❤️️प्यार क नाम प इस_जाट न लूट लेगी अर इब 👉रोवै भी है।

मुझे अच्छे लगते है वो 👭👬लोग, जो मुझसे ⚡️नफ़रत करते है,क्योंकि हर कोई #प्यार से_देखेगा तो_नज़र_लग_जाएगी ⚡️ ना #मुझे ।।

एक दिन 👬ßhai? इतना ⚡️Famous होगा की लोग, #ßhai ?को #‪Facebook‬ ?पे नहीं ‪_Google‬ पे सचॅ करेंगे…!


Also Read - Best Facebook Attitude Status In Hindi


बदमाश🔫 तो हम_जन्म😵 से हे,पर #_कभी कोई 👉BADMASHI दिखाई #नही, जिस दिन 🙇Badmashi 👁️देखा दी,उस _दिन 👬लोगो का 🏠घर से #निकलना #_मुश्किल हैं..!

😊अपनी तो एक हि #_पेहचान है. हस्ता चेहरा शराबी 👁️आंखे नवाबी_शान और 👬दोस्तो के लिये ..!

हम थोड़ी सी 👟Style क्या #मारे_दुश्मनों की 👁️आँखे _बड़ी हो गयी अभी तो Entry मारी हैं.. आगे-आगे _Dekho👁️ होता हैं क्या….!!


Bhaigiri Status In Hindi

#आदत हमारी #खराब नहीं बस #_जिंदगी थोड़ी 🚬रॉयल जीते है…!

#हमको जंजीरो में ⚡️कैद करने का 🙇सपना मत देख.क्युंकि हम वो #_आदमखोर शेर हैं,जिसका भी #_शिकार करतें हैं,उसका जिस्म तो क्या #रूह भी दम तोड़ देती हैं।

जब ❤️️रिश्तों में #ग़लतफहमी आ जाये. तो सच्चा ❤️️प्यार भी #झूठा लगने लगता है ..!!

#मुझ में क्या है जो मुझे 🙇याद करेगा कोई, ⚡️अच्छे अच्छों को यहां लोग #भूल जाते हैं ..|

❤️️दिल में ‪जूनून और ‪आग ‪‎जैसी ‪#जवानी चाहिए, हम राजपूतों को, 🔫दुश्मन भी खानदानी चाहिए।

💵कमाने वाले आठ है और #खाने वाले साठ हैँ, फिर भी_हमारे ठाठ है_#कयोकि हम जाट है..!!

तू_#वाकिफ नहीं मेरे #जूनून से, 🙇नेहला_दूंगा तुझे तेरे ही_खून से ।

#नखरे तो सिर्फ_मम्मी पापा उठाते हैं 🌍दुनिया वाले तो बस 👉ऊँगली उठाते है…|


Dadagiri status

ना #पैसा लगता हैं_ना_ख़र्चा ⚡️लगता हैं, 😄स्माइल_कीजिये बड़ा _अच्छा_लगता हैं ।।

#शिकवे तो सभी को है ❤️️जिंदगी से साहब..पर जो #मौज में_जीना जानते है वो_शिकायत नहीं करते…!!

Oye तू तेरे #ATTITUDE की फोटो खींच कर_OLX पे बेच दे, #क्योंकि #पुरानी चीज हमें पसंद नहीं…!

#औकात_की बात मत कर ‪#‎ऐ_दोस्त‬ लोग तेरी ‪#‎बंदूक‬ से ज्यादा मेरी_मूँछ से डरते है !!

अजीब सा ख़ौफ़ था उस शेर की आँखों में, जिसने जंगल में हमारे जूतों के निशान देखे थे..|


Dabang Shayari in Hindi for facebook

#पसंद है_मुझे.. उन लोगों से #हारना… जो लोग मेरे हारने की_वजह से पहली बार जीते हों..|

#अजीब सा ख़ौफ़ था उस शेर की 👀आँखों में #जिसने जंगल में हमारे 👟जूतों के निशान देखे थे…!!

#मंज़िल नहीं मुझे तो राह से_मिलना है, दुनिया के ⚡साथ किसे जीना है, मुझे तो #_Bhaigiri में जी कर शान से मरना है…!!

 #Hero वाली☺#Style, और #Gundo_वाली_हरकत 🔫
अक्सर हम #Waqt⏰ आने पर दिखाते है..!!

 जब हम दोनो #भाई एक #साथ  #सड़क पर निकलते हे ,
तो लोग😦😱 #confused हो जाते है कि 👫दोस्ती 👨किस 👦से करे,

एक 💪#Dadagiri करता है तो दूसरा 👦#Bhaigiri .......

 #जिंदगी अगर #एक_जंग☠☠☠ है,
तो आपना #attitude भी #दबंग है.....🚩🚩

 #दुनिया 🌎 #जलती 🔥 हैं तो #जलने🔥 दो,
क्योंकि #जलाने वाले 🔥 भी #हम 😎 है और
#बुझाने वाले 😎 भी 😍 #हम ही है..

 औकात में रह, dadagiri हमारी खानदानी है..!!

Post a Comment

Previous Post Next Post