Best Facebook Attitude Status 2020 Whatsapp in Hindi

Facebook Attitude Status 2020 

Hello friends Welcome to our new post about Best Facebook Attitude Status 2020 or Shayari Attitude Status 2020 in Hindi. In todays there is a trend going on Facebook to upload a pictures with some Attitude Status or Shayari Attitude Status which help them to get popular on Facebook.

So for your benefit we have gathered Top Facebook attitude Status or Shayari that you can share on Facebook to get popular on Facebook. These Top Facebook attitude Status or Shayari can also be shared on Whatsapp or Tiktok or any other social platform and don't forget to share it with your friends so that they can also take the benefits of these status. 


Best Facebook Attitude status

Attitude Status Best attitude status

मेरी GF बोली Ki तुम्हरी आदते अच्छी Nahi
Maine कहा बेबी शरीफ To बच्चे होते हैं
हम To दादागिरी में Hi अच्छे लगते है.

अपनी To एक हि पेहचान है.
हस्ता चेहरा शराबी आंखे
 नवाबी शान Aur दोस्तो Ke लिये
JAAN

😍🤗ठाट APNI देसी
रुतबा APNA देसी
स्टाइल APNA देसी
फेर ke चीज़ म्हारे Age विदेशी.🤗🤗


🤗😎सुन ‪PAGALI NEWS REPORTER
‪‎Duniya की खबरें
Batata है👈
ज्योतिष हाथ Dekh कर
लोगों Ka भविष्य बताता है
👉Lekin हम वो है जो
Dusman की शक्ल देख
कर Uski ‎औकात बता देते हैं.😎🤗

🤗Ham 1,5% BATTERY
WARNING
Ko भी सीरियसली Nahi लेते हैं
kisi की फालतू
बातें तो Bahoot दूर की Baat है.🤗

😍😍सुन PAGALI इस दुनिया में 5 बादशाह है
4 TO ताश के पत्तो ME. और पाचवा
वो JISKE तू स्टेटस पड़ Rahi हैं.😍😍

😎JARURAT Hai MUJHE कुछ
 नए  Nafarat करने वालों Ki
पुराने वाले TO
अब Bhai को चाहने लगे है..।😎

🤗🤗🤗Jab हम दोनो Bhai एक साथ
सड़क Par निकलते हे
तो Log CONFUSED हो जाते है Ki दोस्ती
Kis से करे एक DADAGIRI Karta है
 तो दूसरा BHAIGIRI ..🤗🤗🤗

😎😎चश्मिश लड़कियाँ padhane
में बहुत तेज Hoti है
Aur दिखने में CUTE भी.😎😎

👉👉वो साथ होते तो शायद सुधर bhi जाते,
छोड़ कर उसने हमे आवारा बना दिया।👈👈

👉👉हम आपको सिर्फ Ek बात
समझाना चाहते हैं,
मतलबी लोगो Se तो अपनी तन्हाई
सौ गुना बहतर है।👈👈

👉👉अगर प्यार Se कोई फूंक मारे
तो बुझ जायेंगे,,
नफरत Se तो बड़े बड़े तूफ़ान बुझ
गये मुझे बुझाने में।👈👈

✊मेरे Attitude में इतना करंट है,
की तू जलके खाक Ho जायेगी।✊

✊अगर तू Doll है,तो मैं Dollar हूँ,
अगर तू Brand है, तो मैं Branded हूँ।✊

😎😎सुन पगली तुझसे अच्छे tho मेरे दुश्मन हैं,
जो हर बात पर कहतें है, तुझे Nahi छोड़ेंगे।😎😎

👉सिर्फ कपड़े hi नही,
सोच Bhi ब्रेंडेड होनी चाहिये।👈


👉👉Desi attitude status in Hindi
रिश्ते आजकल झूठ बोलने se नही,
बल्कि सच बोलने se टूटते हैं।👈👈

👉👉भरोसा करना Ana चाहिये,
शक की क्या है वो जमाना करता है।👈👈

😎😎इश्क कभी महरबानी Nahi
चाहता है साहिब।😎😎

😎😎हम तो एक समंदर है,
hame खामोश रहने दे,
जरा jo लहर गये, तो शहर डुबो देंगे।😎😎

👉👉चाहे दुश्मन हो कितना bhi पापी,
उसके लिए हम है अकेले hi काफी।👈👈

👉👉हम अपना Attitude तो
 वक्त आने par दिखाएंगे,
शहर तू खरीद उस par राज़
करके हम दिखाएंगे।👈👈

💪💪होशियार लोग बहस
nahi करते हैं,
वो बस आग लगा कर
साइड ho जातें हैं।💪💪

😎एक दिन bhi न निभा सकेंगे
वो मेरा किरदार,
वो jo लोग मुझे मशवरे देतें हैं हजार।😎

😎जिंदगी का असली मजा
 tho तब आता है,
जब दुश्मन bhi आपसे हाथ
मिलाने ko बेताब रहे।😎

😎इश्क़, प्यार, मोहब्बत ye सब
 जवानी की निशानी है, वरना
बुढ़ापे me तो अक्सर, लोग
राम-नाम जपा करते है।😎

🤗🤗मुक्क़दरे-ए-इश्क़ हासिल न ho
सका, वो हमारे दिल में शामिल
 न ho सका…दुआए बहुत ki मगर,
शायद तुम्हरा साथ नसीब में hi नहीं था।🤗🤗

🤗🤗संघर्ष हमे मजबूत बनता है,
 Or प्यार हमे जीना सिखाता है।
संघर्ष हमे मजबूत बनता है,
Or प्यार हमे जीना सिखाता है।🤗🤗

🤗🤗खुशीयां बटोरते बटोरते उमर गुजर गई
पर खुश ना Ho सके, एक दिन एहसास हुआ,
खुश तो वो लोग थे Jo खुशीयां बांट रहे थे.🤗🤗

😎😎चेहरे की हंसी Se ग़म को भुला दो,
कम बोलो Par सब कुछ बता दो.
खुद ना रुठों पर सब Ko हँसा दो,
यही राज है ज़िंदगी Ka,
कि जियो Or जीना सिखा दो😎😎

😎😎जरुरत Ke मुताबिक 🤘जिंदगी जिओ..
ख्वाहिशों Ke मुताबिक नहीं।
क्योंकि जरुरत तो 🤘फकीरों की Bhi पूरी हो जाती है,
और ख्वाहिशें बादशाहों की Bhi अधूरी रह जाती है।😎😎

🤘🤘ज़िंदगी उसी ko आज़माती है,
जो हर मोड़ पर चलना जानता है.
कुछ पाकर tho हर कोई मुस्कुराता है,
ज़िंदगी उसी की होती है
जो सब खोकर bhi मुस्कुराना जानता है.🤘🤘

✊✊बिंदास मुस्कुराओ Kya ग़म हे,
ज़िन्दगी Me टेंशन किसको कम हे,
अच्छा या बुरा Tho केवल भ्रम हे,
जिन्दगी का नाम ही kabhi ख़ुशी कभी गम हे।✊✊

😎😎हंस मरते हुये bhi गाता है
और मोर नाचते हुये bhi रोता है..
ये जिंदगी ka फंडा है
बॉस दुखो वाली रात निंद nahi आती
और khushi वाली रात कौन सोता है..😎😎

😎😎प्यार वो है जिसमे🤘 सच्चाई हो;
साथी की हर बात ka एहसास हो;
उसकी har अदा🤘 पर नाज़ हो;
दूर रह कर 🤘भी पास होने ka एहसास हो😎😎

😎😎पल पल के रिश्ते ka वादा है आपसे;
अपनापन Kuchh 🤘इतना ज्यादा है आपसे;
ना सोचना कि भूल गए Ham आपको;
ज़िन्दगी भर 🤘चाहेंगे ye वादा है आपसे।😎😎

👉👉हम जिनके दीवाने है वो 🤘 गैरों Ke गुण गाते थे,
हमने कहा आपके बिन जी na सकेंगे,
तो हंस ke कहने लगे,
के जब🤘 हम ना थे तब bhi तो जीते थे..👈👈

😎😎शाम होते Hi दिल 🤘उदास होता है
टूटे ख्यालो के शिवा Kuchh ना पास होता है
आपकी🤘 याद Bhi उस वक्त आती है
जब आपका मोबाइल स्विच आफ होता है😎😎

👉😎👉रिश्ते बनाना इतना 🤘आसान होता है
जैसे ''मिट्टी'' Se ''मिट्टी'' पर ''मिट्टी'' लिखना ॥
लेकिन... रिश्ते 🤘निभाना उतना Hi मुश्किल 🤘होता है
जैसे ''पानी'' पर ''पानी'' Se ''पानी'' लिखना ॥👈😎👈

😎🙄हमारी हैसियत ka अंदाज़ा, तुम ये जान के लगा लो,
हम kabhi उनके नही होते, जो हर किसी ke हो जाए।😎😎

😎😎किनारा न मिले तो 🤘कोई बात नहीं, दुसरो को
डुबाके मुझे तैरना नहीं हे।😎😎

😎😎राज तो हमारा हर 🤘 जगह पे है। पसंद करने
वालों के “दिल” में और नापसंद करने
वालों के “दिमाग” में।😎😎

👉👉कमियाँ तो बहुत हैं मुझमें… साला
कोई निकाल के तो देखे।👈👈

👉👉आँख उठाकर भी न देखूँ, जिससे मेरा दिल
न मिले, जबरन
सबसे हाथ मिलाना, मेरे बस की बात नहीं.!👈👈

👉👉खून में उबाल आज भी खानदानी है दुनिया
हमारे शौक की नहीं Attitude की दीवानी है..!👈👈

😎😎बड़ी से बड़ी हस्ती मिट गयी मुझे झुकाने
मे बेटा तू तो कोशिश भी मत करना तेरी उम्र
गुजर जायगी मुझे गिराने मे..!😎😎

😎😎कौन कहता है हम उसके बिना मर जायेंगे
हम तो दरिया है समंदर में उतर जायेंगे
वो तरस जायेंगे प्यार की एक बून्द के लिए
हम तो बादल है प्यार के किसी और पर बरस जायेंगे.😎😎

🤣🤣अजीब सी आदत और गज़ब की फितरत है
मेरी, मोहब्बत हो या नफरत बहुत शिद्दत से करता हूँ।🤣🤣

🤣🤣मेरें अंदर कमी निकालने से पहले
तुम ख़ुद की सारी कमियाँ खत्म करके दिखाओ।🤣🤣

👉👉मेरे घर वाले 🤘बोले सुधर जा पगले..।
 मैने बोला अगर हम सुधर 🤘गये तो उनका
क्या होगा….! जिन्हें हमारी मस्ती प्यारी है..👈👈

हम दुश्मनों को भी बड़ी
शानदार सज़ा देते हैं, हाथ
नहीं उठाते बस नज़रों से गिरा देते हैं।

मुझे खैरात में मिली ख़ुशियाँ अच्छी
नहीं लगती, मैं अपने ग़मों में
भी रहता हूँ नवाबो की तरह..।

मुझे ख़ुद को बेक़सूर सबित करने
की आवश्यकता नहीं है
क्योंकि मैं जानता हूँ कि मैं बेक़सूर हूँ।

सर झुकाने की आदत नहीं है,
आँसू बहाने की आदत नहीं है,
हम खो गए तो पछताओगे बहुत,
क्युकी हमारी लौट के आने की आदत नहीं है!

हम तो इतने रोमान्टिक है की हम अगर
थोड़ी देर मोबाइल हाथ मै लेले..
तो वो भी गरम हो जाता है…!

किसी पर शक करके बर्बाद
होने से अच्छा है, किसी पर
यकीन करके बर्बाद जो जाओ।

प्यार इश्क मोहब्बत सब धोखेबाजी है…
अपनी लाइफ में तो सिर्फ Attitude ही काफी है.

हम आज भी शतरंज़ का खेल, अकेले ही खेलते हैं,
क्यूंकि दोस्तों के खिलाफ चाल, चलना हमे आता नही!!

भाई बोलने का हक़ मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है..!
वरना दुश्मन तो आज भी हमें बाप के नाम से पहचानते हैं..!!

👉👉भीड़ में खड़ा होना मकसद नहीं है मेरा
बल्कि भीड़ जिसके लिए खड़ी है वह बनना है.. मुझे…!👈👈

हुकुमत वो ही करता है जिसका दिलो पर राज हो!!
वरना यूँ तो गली के मुर्गो के सर पे भी ताज होता है!!

नफरत भी हम है सियत देख कर करते है..
प्यार तो बहुत दूर की बात है!

नफरत भी हम है सियत देख कर करते है..
प्यार तो बहुत दूर की बात है!

अपने लिए नहीं तो उन लोगों के लिए कामयाब बनो,
जो आपको नाकामयाब देखना चाहते हैं..

😎😎मतलबी लड़की Se अच्छी तो मेरी सिगरेट हैं यारो,
जो मेरे होठ Se अपनी 🤘 जिंदगी शुरू करती हैं,
ओर मेरे कदमो Ke नीचे अपना दम तोड देती हैं.😎😎

Status तो तूने हजार पढ़े होंगे,
लेकिन मेरा status एक बार Hi
पढ़ा होगा, क्योंकि
यहाँ status cut-copy-paste से नहीं,
typing से बनते है.

यूँ प्यार नही छुपता पलको ko झुकाने से,
आँखो के लिफाफो Me तहरीर चमकती है..''

इस Se पहले कि बेवफ़ा हो जाए
क्यूँ न ए दोस्त हम जुदा Ho जाएँ

तू भी हीरे Se बन गया पत्थर
हम भी कल जाने क्या Se क्या हो जाए

एहसान किसी Ka वो रखते नहीं .....
मेरा Bhi लौटा दिया ....
जितना खाया था नमक मेरा
मेरे Hi जख्मों पर लगा दिया....

👉👉इक फूल 😎 Hau गुलाब का
आज उनके हाथ Me धड़का
मुझे ये है कि किसी☺️😎 ka जिगर न हो👈👈

👉👉आलम में अगर इश्क़ ka बाज़ार न होता
कोई किसी बंदे ka ख़रीदार न होता⁠⁠⁠⁠👈👈

तुम्हें Apna कहने की तमन्ना थी दिल में..
लबों तक आते आते, तुम ग़ैर Ho गए.!

अब नज़्अ ka आलम है मुझ पर,
तुम अपनी मुहब्बत वापस lo
जब कश्ती डूबने लगती है,
Thi बोझ उतारा करते हैं

प्यार करने वालों की किस्मत खराब Hoti है;
हर वक़्त इम्तिहान की घडी साथ होती है;
वक़्त मिले तो kabhi रिश्तों की किताब खोल कर देखना;
दोस्ती हर रिश्ते Se लाजवाब होती है।

जल जाते हैं mere अंदाज़ से
मेरे दुश्मन क्यूंकि ek मुद्दत से
मैंने न मोहब्बत बदली Or न दोस्त बदले .!!"

ज़िन्दगी Ka सबसे अच्छा पल वो है
जब आप कहते हैं मैं ठीक हूँ
और आपका Dost आपकी आँखों में
एक पल झाँकने Ke बाद कहे
चल अब bata क्या बात है।

👉👉दौलत की भूख ऐसी😎 की कमाने निकल गए।
दौलत मिली तो हाथ se रिश्ते निकल गए।
बच्चों ke साथ रहने की फुर्सत ना मिल सकी।
और जब 🤘 फुर्सत मिली tho बच्चे खुद ही
दौलत कमाने निकल गए।।👈👈

मेरें अंदर कमी निकालने se पहले तुम
ख़ुद ki सारी कमियाँ खत्म करके दिखाओ।

Dekh भाई माचिस to यू Hi बदनाम है
Warna आग तो Hamari
Style से Bhi लगती है. !

कागजो पर तो अदालते चलती हैहम
तो रॉयल छोरे है फैसला on the spot करते है.

हमारे जीने का तरीका थोड़ा अलग है,
हम Umeed पर nahi अपनी Zid par Jeete है...

नवाब की जिन्दगी जीने Ke लिए नसीब लगता है,
वर्ना #हीरो की जिन्दगी तोह कोई Bhi जीता है...!

DNA म्हारा रॉयल सै,
Blood बड़ा ही जोसिला रै...!!

Kirdar mera bhi शाम ए अवध
sa gulaabi ho jaye
Agar Tum Aa Jao Tu Ishq
Mera Nawabi ho jaaye

अपनी तो एक हि पेहचान है.
हस्ता चेहरा शराबी आंखे
नवाबी शान और दोस्तो के लिये
JAAN

 अभी उम्र छोटी है इसलिए  दहशत.. कम है।।
थोडा टाइम..रुको, ज़िंदगी.जियेगे
शान से और दहशत होगी
रॉयल नवाब. के नाम से...

शिकार तो सभी करते हैं लेकिन
नवाबों से बेहतर #शिकार
कोई नहीं करता...!

तु क्या हमारी बराबरी करेगी ‪‎पगली,
हमारी तो  नींद में खींची हुई  फ़ोटो
भी लोगों की लिए  पोज़ बन जाती है..

Hathiyar to सिर्फ shok ke लिए
rakha karte है
Varna kisi ke man mein
khauf Paida Karne के लिए
तो बस Hamara Naam hi Kafi hai.!!
रॉयल नवाब

हर कहानी का एक किँग होता है
ओर हर किँग की एक कहानी

सुन पगली
माना की तू लूडो?
की किंग है ? पर
हम भी अबस स्टेटस κiпg
 के बादशाह है

साला  FB पे कोई अपने आप को  किंग
समझता है..तो कोई अपने आपको एक्का...
अरे जा Ke बोल Do कोई उस किंग और
एक्के से के FB पे "नवाबों"कि एन्ट्री हो चुकी है...!!

 स्टेटस तो Har कोई लिख
 लेता है Hum तो
बादशाह है Attɨtʊɖɛ से
भरा डायलॉग लिखते

हमारी photo और Status
petrol की तरह है..
जरा Si चिंगारी और
पूरे fac2ebook पे  aag लगा दी.
मेरे स्टेटस नशें की तरह होते है,

Kanta hoon Jise chubh Jata
Hoon usi Ka Ho Jata hun.
Phool Nahi Hoon
Jise Har Bhawra cumta

यूँ प्यार नही छुपता पलको ko झुकाने से,
आँखो के लिफाफो Me तहरीर चमकती है..

इस Se पहले कि बेवफ़ा हो जाए
क्यूँ न ए दोस्त हम जुदा Ho जाएँ

तू भी हीरे Se बन गया पत्थर
हम भी कल जाने क्या Se क्या हो जाए

एहसान किसी Ka वो रखते नहीं ....
मेरा Bhi लौटा दिया ...
जितना खाया था नमक मेरा
मेरे Hi जख्मों पर लगा दिया...

इक फूल Hau गुलाब का
आज उनके हाथ Me धड़का
मुझे ये है कि किसी ka जिगर न हो

आलम में अगर इश्क़ ka बाज़ार न होता
कोई किसी बंदे ka ख़रीदार न होता

😎😎तुम्हें Apna कहने की 🤘तमन्ना थी दिल में..
लबों तक 🤘 आते आते, तुम ग़ैर Ho गए.!😎😎

अब नज़्अ ka आलम है मुझ पर,
तुम अपनी मुहब्बत वापस lo
जब कश्ती डूबने लगती है,
Thi बोझ उतारा करते हैं

प्यार करने वालों की किस्मत खराब Hoti है;
हर वक़्त इम्तिहान की घडी साथ होती है;
वक़्त मिले तो kabhi रिश्तों की किताब खोल कर देखना;
दोस्ती हर रिश्ते Se लाजवाब होती है।

जल जाते हैं mere अंदाज़ से
मेरे दुश्मन क्यूंकि ek मुद्दत से
मैंने न मोहब्बत बदली Or न दोस्त बदले .!!"

ज़िन्दगी Ka सबसे अच्छा पल वो है
जब आप कहते हैं मैं ठीक हूँ
और आपका Dost आपकी आँखों में
एक पल झाँकने Ke बाद कहे
चल अब bata क्या बात है।

दौलत की भूख ऐसी की कमाने निकल गए।
दौलत मिली तो हाथ se रिश्ते निकल गए।
बच्चों ke साथ रहने की फुर्सत ना मिल सकी।
और जब फुर्सत मिली tho बच्चे खुद ही
दौलत कमाने निकल गए।।

##aukat की क्या @बात करती है, pagli_ too
उनमें से है_जो @ सराफत भी #
बड़ी BADMASHI से करता है##

##आज भी मैँ AKELI हूँ @ NASEEB ही ख़राब है
# मेरा नहीं लड़को का . @ आज
तक IMPRESS ही नहीं कर पाया कोई##

##मुझे भले ही लाखों @ देखते हों पर जिसे #
मैं देखूंगी वो करोड़ो में एक होगा ? ?
@ GIRL ATTITUDE STATUS##

##अजब सी आदत @ और # गज़ब की फितरत है मेरी
नफ़रत हो या मोहब्बत बड़ी @ शिद्दत से करता हूँ .##

## ना किसी 🤘 से ईर्ष्या, @
ना किसी से # कोई होड़,
मेरी अपनी # मंजीले,
मेरी 😎 अपनी दौड़!! ##

👉## रास्ते कभी # खत्म नहीं होते,
बस लोग # हिम्मत हार जाते हैं। ##👈

## ना किसी से # ईर्ष्या,
ना किसी से कोई होड़,
मेरी # @ अपनी मंजीले,
मेरी अपनी दौड़!!  ##

## रास्ते कभी # खत्म नहीं होते,
बस लोग @ # हिम्मत हार जाते हैं।##

##बाते # उन्ही की होती है,
जिनके मिजाज # कुछ अलग से होते है##

##देख पगले मेरा status मत देख,
तुझको इसमें @ कुछ नहीं मिलेगा.##

##अगर कोई Ladka मुझे
@ Purpose करता हैं
उसे मैं Reject करती हूँ
लेकिन # उसकी Choice को मैं Salute करती हूँ ##

##मेरे खुदा मुझपर @ एक रहम कर दे,
जितनी ज़िन्दगी उसके
बगैर @ लिखी है वो कम कर दे.##

##रेगिस्तान @ भी हरे ? हो जाते है
जब अपने साथ अपने @ भाई खड़े हो जाते है .###

##मुझे औरों @ से क्या लेना देना,
मुझे तो बस "तुम".... 💞
"तुम्हारा @ वक़्त" और.... 😘
"तुम्हारा प्यार" चाहिये.... 💞##

##सारी दुनिया छोड़ के मैंने @ तुझको अपना बनाया था,*
*करोगे याद सदियो @ तक किसी ने दिल लगाया था*❣##

## 👉मर्द का ❤@ जिगर बड़ा होना चहिये
मूछे तो 🐱बिल्लियों की भी बड़ी होती है##

## 🔫🔫🔫गोली @ चलाना सब के बस के बात नहीं
ट्रिगर पे पकड़ और @ 💜सीने में अकड़ चाहिए ##

##शेर अपनी ताकत से @ राजा कहलाता है,
क्योकि @ जंगल मे चुनाव नही होते.##

## सुनो तुम @ दिल दुखाया 💔करो इजाजत है,✅
बस कभी @ भूलने की बात मत करना.😭##

## 👩‍🎤नाम तेरा ऐसे @ लिख चुके है
अपने📝 वजूद पर..
कि तेरे नाम @ का भी कोई 😉मिल जाए….
तो भी दिल 💗💓धड़क जाता है….💘##


Waqt Ne Sikha the Hume  Warna Hum Bhi
masumiyat ki had Tak Masoom Thay

Wo dil hi kya Jo Kisi Ke
Liye Dhadke hi nahi
Woh attitude hi hai kya
Jo Kisi Ko Khadke  hi nahi

Ho sake to Dil Mein rehna seekho
guroor Mein To Har Koi rehta hai

Akbar Kitna bhi purana ho
kabhi best nahi
hota status Kitna bhi ultimate
ho kabhi permanent nahi hota

Khoye Hum Khud Hi aur
Dhoondte Bhagwan
Ko Hain Sharm ki Amiri se
Izzat Ki Garibi acchi hai

Masala Yeh hai ba Is zalim Duniya
Ka koi Agar accha Bhi Hai Tu Kyu Hai

Main Jab tak Sharafat Mein Rahi
tab tak Har Pal Aafat mein hai Rahi

Us Mod Se Shuru karni hai phir se Zindagi
Jahan Sara Shehar Apna ho aur tum

Duniya aapke udharan se
badlegi aap ki Rai se nahi

Rutwa to khamoshiyon Ka Hota Hai
Alfaaz To Badal Jaate Logo Ko dekh kar

Ladka Agar Chahe to apni Mohabbat Ko
paane ke liye Kisi bhi hd tk
Ja sakta hai Ladka Agar Chahe to

Matlabi Duniya Ke Log Khade Hain
Haathon Mein Pathar Lekar mein
kahan tak  bhago Sheeshe
Ka Muqaddar Lekar

Mulakat Zaruri Hai Agar Rishte nibhane
 Hoon Varna podhy Laga kar Bhool
Jane se podhy  bhi sookh Jate Hain

Ya to khareed lo ya kharij kar do
Dosto uun Kiraye par mat liya karo Mujhe

Is baar Ki Duniya Mein Jeena Hai to
sote hue bhi par hilaty raho vrna
log Mera Hua Samajh
Kar jalane Mein Darr Nahi

Hazaro Chehre Mein uski Jhalak Mili
Mujhko par main bhi ada rha ki
agar wo nahi Tu uski Jaisi bhi nahi

Meri Himmat ko parakhne ki Gustakhi Na
Karna Pehle bhi Kahi toofano karo Mar chuka hoon

Tu naya naya hai maine Khel purane
Khele Hain Jin Logon ke dum
par uchalta hai tu wo
Mere purany Chale Hain

Hathyar Tu Soc ke liye Rakhe Jate
Hain chop ke liye to Aankhen hi Kafi hai

Bahut Dekha Hai Zindagi Mein samajhdar
Ban Kar Har Khushi Hamesha
pagl bn kr hi mili.

Yeh Hai To achha hai ki Dil Sirf Sunta
Hai Agar Kahin Bolta Hota
To qayamat aa Jati

Mere baad Kisi Ko Humsafar Bana Kar
Dekh Lena Teri Dhadkan kahegi
ki uski Wafa mein kuch aur hi baat

👉👉Log aap ki 🤘Majboori samajhte
Hain tabhi to uska fayda uthate Hain👉👉

Mohabbat Ke charco ki Badi
Lambi Kahani Hai
Kabhi film dikha Na Hai Kabhi
shopping kara Ni hai
master Roz Kehta Hai fees
Ke paise paise
Kaise samjhao Mujhe
Chori patani hai

Tum online Hote Hue bhi message
nahi karte Hum To hichki aane
par bhi data on kar dete Hain

Aisa nahi hai ki din nahi delta ya
Raat nahi hoti Sab Adhura Sa lagta hai
Jab tumse baat nahi hoti

👉👉Hamari photo 🤘 aur status petrol Ki
Tarah hai Zara Si Chingari aur
Puri FB par 🤘 Aag Lag Jati Hai👈👈

Dil par kya Gujri wo Anjaan kya Jane
Pyar Kise kehte hain bo Nadan
Kya Jaane Hawa Ke Saath udh Gaya
ghar un parindo ka Kaise
Bana tha woh ghosla

sakhsiyat Achi Hogi tabhi Dushman
banenge Barna cudy Ki
Taraf dekhta kaun hai

Saap ghar par aa jaye to log
danda Marte Hain
Or Shivling par Dikhai De To Hath jodte
Hain Log Samman aapka nahi
aapke esthan aur sthiti ka Karte Hain

fb attitude status 2019 in Hindi
Jinki Nazron Mein Hum acche
Nahi Woh apni Aankhon Ka Ilaj krwaly

Izzat Insaan Ki Nahi jarurat ki Hoti
Hai jarurat Khatam to Ijjat khatam

Mohabbat bhi tumna Ajeeb cheez Banai
hai Tera Hi Banda Teri Masjid Mein he
Tere Samne Rote Hain lekin tujhe
nahi Kisi Aur Ko paane ke liye

Faisla Ho jo bhii Manzoor hona chahiye
Jang ho ya Ishq bharpur hona chahiye

👉👉Sochte Hain seekh 🤘le hum bhi berukhi
karna Sab Ko Mohabbat date date
Humne apni 🤘 Kadar Khodi hai👈👈

Jb neend na aaye to Soch Liya Karo
Raaton Ko jagny Se
Mohabbat Lota nahi karti

Ek Din bhai Itna famous hoga Ki log
 bhai ko Facebook par nahi Google
par search Karenge

 dehshat Goli se nahi dimag Se Karte
Hain zaroori nahi ki log aag say
jlain kuch log to hamare
naam se hai Jalte Hain

Attitude status in Hindi
Ab mat kholna meri zindagi
ki purani kitabo
ko Kyunki Jo tha wo main raha
nahi Jo Hoon Kisi ko pata nahi

Mujhe Achche Lagte Hai wo log jo
Mujhse Nafrat karte hain Kyunki Har
Koi Pyar Se dekhta hai to
Nazar Lag JATI HAI na

Mujhe meri girlfriend ko Doosre Ke Saath
Dekhkar mein bhi Bura Nahi manta ki
meri mummy ne kaha hai Khale Huye
khilono ko garibo mein baat Dena chahiye

Khud Ki Nazar Mein Sahi hona
chahiye Yeh Duniya to
Bhagwan se bhi Dukhi hai

jo ki is Shaher Mein Apno Ke Aansoo
kharidne ka Hosla Rakhta hai
apne Muskan bhech kar

👉👉Jitna Tera dimag 🤘kharab Hota Hai
Na Itna To main Ghar
Chhod Kar 🤘 Aata Hoon👈👈

Na police Mein report hoti hai na Adalat
Court hoti hai Jab Hamari photo
upload hoti hai Bus bispot hoti hai

Ek Ladki Mujhse Bole smart cute
hokar bhi simple kyu hai mainy
bhi bol diya Sanskar Pagli Sanskar

Pyar To Ek Pal Mein Ho Jayega Pagli
lekin ladki lifetime Saath
Dene Wali honi chahiye Timepass nahi

Meri Khamoshi Ko kamjori Na Samajh
Kafir Gumnaam Samandar hi khoof lata hai

🤗🤗बड़ी दिलचस्प है..##तेरी यादो का सिलसिला
 कभी एक पल ##कभी पल-पल कभी ## हर पल.🤗🤗

🤗🤗खुदा का ## शुक्र है कि ख्वाब बना दिए,
 वरना तुम्हें देखने ## की तो हसरत दिल में ही ## रह जाती.🤗🤗

😍😍दिल में कसक सी ## उठ रही है लगता है वो किसी और की ## हो रही है…😍😍

😍😍कह के आ गए ## उनसे कि जी लेंगे ## तुम्हारी बिन,
 उनके जुदा होते ## ही जान पे बन आई है😍😍

🤗🤗जुदाई हल ## नही है मसलों का,
तुम समझते ## क्यूँ नही बात मेरी 🤗🤗

🤗🤗तुम दूर हो गए ## मोहब्बत में, हम टूट गए ## इस दौर में🤗🤗

😍😍सुनो लड़कियो ## मुझे अपना दिल नहीं तो ## फेफड़े ही दे दो,
बेच के ## एक i Phone लेना है....😍😍

😍😍Jo लड़कियाँ ## चोरी-चोरी पोस्ट पढ़ती Hai
Unhe बता दूँ kI
पोस्ट ## Par कमेंट में Kuchh ## बोल भी Diya करो
मैं Tumhaara ## जेठ Nahi लगता हूँ ....😍😍

🤗🤗प्यार मे ## कितनी ही बाधा # दिखी,
फिर भी कृष्ण के ## साथ राधा ही दिखी.🤗🤗

🤗🤗कभी पास ## बैठ कर गुजरा कभी ## दूर रह कर गुजरा
लेकिन ## तेरे साथ जितना भी वक्त ## गुजरा बहुत खूबसूरत गुजरा.🤗🤗

😍😍मेरी रूह ## को छू लेने के लिए बस ## कुछ लब्ज ही काफी है,
कह दो बस ## इतना ही के तेरे साथ जीना ## अभी बाकि है.😍😍

😍😍कैसे बदल ## दूं मैं फितरत ये अपनी,
 मुझे तुम्हें ##सोचते रहने की आदत ## सी हो गई है..😍😍

🤗🤗तू मोहब्बत ## है मेरी इसीलिए दूर है ## मुझसे,
अगर जिद ## होती तो शाम तक ## बाहों में होती....🤗🤗

🤗🤗मेरी किस्मत ## को परखने की ## गुस्ताखी मत करना,
पहेले भी ## कई तुफान का रुख ## मोड़ चुका हूँ....🤗🤗

😍😍मेरी GF ## बोली की Tum # इतने Bhi
खुब-सुरत Nahi
Maine # कहा बेबी # खुबसुरत तो
Ladakiya होती Hai##
हम To खूखार ही ## Achchhe लगते Hai....😍😍

😍😍बाज़ार के ##रंगों से मुझे रंगने की ## ज़रूरत नही,
 तेरी याद ## आते ही ये चेहरा #गुलाबी हो जाता है.😍😍

🤗🤗मुस्कुरा # जाता हूँ अक्सर गुस्से में भी # तेरा नाम सुन कर,
 तेरे नाम # से इतनी मोहब्बत है # तो सोच❓ तुझसे कितनी # होगी.🤗🤗

🤗🤗बचपन से # ही शौक था अच्छा इंसान # बनने का,
लेकिन # बचपन खत्म और # शौक भी खत्म..🤗🤗

😍😍दिल से थोड़ी # बच्ची हूँ किसी का #दिल नहीं तोड़ सकती ,
लेकिन #किसी का मुँह ज़रूर # तोड़ सकती हूँ 😍😍

😍😍“Looks doesn’t matter” #बोलने वाले
लड़के मरते looks #पर ही है 😎😍

🤗🤗बदला जो #रंग उसने हैरत #हुयी मुझे,
 मौसम को भी # मात दे गयी फ़ितरत #जनाब की.🤗🤗🤗

😍😍जब भी होगी #पहली बारिश तुमको # सामने पाएंगे,
 वो बूंदों से भरा #चेहरा तुम्हारा हम कैसे # देख पाएंगे.😍😍

😍😍भीगेँगे # जो किसी रोज हम मोहब्बत #की बरसात में
 फिर कमज़ोर #से इस दिल को # इश्क का बुखार पक्का है. 😍😍

🤗🤗बारिश की # बूँदों में झलकती है # तस्वीर उनकी‬‎
और हम # उनसे मिलनें की चाहत # में भीग जाते हैं‬.🤗🤗

🤗🤗याद में # तेरी आँहें भरता # है कोई,
हर सांस के#  साथ तुझे याद # करता है कोई,
मौत # तो सचाई है # आनी ही है,
लेकिन # तेरी जुदाई में हर रोज़ # मरता है कोई 🤗🤗

😍😍अब जुदाई के # सफ़र को मिरे # आसान करो,
तुम मुझे # ख़्वाब में आ कर न # परेशान करो😍😍

😍😍अकड़ # तोड़ दू तेरी कुछ # इस तरह,
बाद में # शायद खुद को ना # पहचान पाएगा,
घमंड # भी तेरा चूर चूर # होगा जल्दी ही,
और # किससे भिड़ा था ये # भी जान जाएगा....😍😍

🤗🤗ख़ुश्क ख़ुश्क सी पलकें# और सूख जाती हैं.
मैं तिरी # जुदाई में इस तरह # भी रोता हूँ
अहमद राही🤗🤗

🤗🤗जुदाइयों के # ज़ख़्म दर्द-ए-ज़िंदगी ने # भर दिए,
तुझे भी नींद # आ गई मुझे भी # सब्र आ गया 🤗🤗

😍😍तन्हाई की # आग में कहीं जल # ही न जाऊँ,
के अब तो # कोई मेरे आशियाने # को बचा ले😍😍

😍😍मैं तन्हाई को # तन्हाई में तनहा # कैसे छोड़ दूँ?
इस तन्हाई ने # तन्हाई में तनहा मेरा # साथ दिए है 😍😍

🤗🤗रोया हूं तो # अपने दोस्तों में,
पर # तुझ से तो हंस के # ही मिला हूं।।🤗🤗


I Hope You Liked our post about Best Facebook Attitude Status in Hindi and if you any status or suggestion about our site then do comment down below 

Post a Comment

Previous Post Next Post